Header Ads

एक्टर, डायरेक्टर सतीश कौशिक के अलावा इन सेलेब्स का भी हुआ हार्ट अटैक से देहांत

Heart attack rampant? Actor Satish Kaushik, other celebs die of heart attack : सतीश कौशिक एक पॉपुलर एक्टर होने के साथ - साथ बहुत ही अच्छे थिएटर आर्टिस्ट, कॉमेडियन, डायरेक्टर, प्रोडूसर और स्क्रिप्ट राइटर भी थे। थिएटर, फिल्म और टेलीविज़न की दुनिया में उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। साथ ही अपनी जिंदादिल पर्सनालिटी और उदार व्यव्हार से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कई अच्छे दोस्त और प्रशंसक भी बनाए हैं। गहरे दोस्त अनुपम खेर से लेकर, कंगना रनौत, जैकी श्रॉफ, सुभाष है, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन सहित कई एक्ट्रेस व डायरेक्टर्स ने सतीश की देहात पर शोक प्रकट किया। उनकी मृत्यु हार्ट अटैक से हुई।

heartattack2.jpg


गौरतलब है की पिछले कुछ सालों में कई पॉपुलर और टैलेंटेड सेलेब्रिटीज, एक्टर्स, सिंगर, कॉमेडियन का देहांत हार्ट अटैक से हुआ है। इनमें कई एक्टर्स 40 साल और उसके ऊपर उम्र के हैं। कहीं किसी को जिम में अटैक आया तो कभी कोई स्टेज पर परफॉर्म करते हुए हार्ट अटैक का शिकार हुआ। इसी साल 17 फरवरी को बॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के एक्टर शाहनवाज प्रधान ने भी 56 साल की उम्र में हार्ट अटैक से अपनी जान गवाई। कुछ समय पहले सबके चहेते टेलेविज़न/फिल्म एक्टर और बिग बॉस शो विन्नेर सिद्धार्थ शुक्ल की डेथ ने सभी को हिला कर रख दिया था। वे सिर्फ 40 साल के थे। इसी तरह 46 साल के टी वी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को जिम में कसरत करते समय हार्ट अटैक होने से उनकी मृत्यु हो गयी।

heartattack1.jpg


इधर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव भी 58 साल की उम्र में हार्ट अटैक का शिकार हुए और दिल्ली के एम्स अस्पताल में उनका देहांत हुआ। इसके अलावा फेमस सिंगर के के (KK) को भी एक शो के दौरान हार्ट अटैक हुआ और वे चल बसे। मशहूर एक्ट्रेस रीमा लागू को कुछ साल पहले सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया। वहीं कार्डियक अरेस्ट से उनका निधन हो गया। सतीश कौशिक और दूसरे सेलिब्रिटीज की अचानक हुई डेथ हमें सोचने पर मजबूर करती है की क्या हार्ट अटैक के केसेस बढ़ रहे हैं ? अगर हाँ तो क्यों ?

यह भी पढ़ें : एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक का हार्टअटैक से निधन, अनुपम खेर ने दी श्रद्धांजलि



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/t3yvgVp

No comments

Powered by Blogger.