Header Ads

प्रकृति के बीच बीत रहा है धर्मेंद्र का समय, वीडियो शेयर करते हुए बोले- 'आदत हो चले हैं आप मेरी, कुछ भी ट्वीट कर देता हूं'

एक्टर धर्मेंद्र लॉकडाउन के बाद से ही अपनी सारा समय फार्महाउस में ही बिता रहे हैं जिसके चलते कभी वो सब्जियां उगाते नजर आ रहे हैं तो कभी ट्रेक्टर चलाते हुए। हाल ही में धर्मेंद्र ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वो फैंस को बैम्बू ट्री पर की गई अपनी क्रिएटिविटी दिखा रहे हैं।
धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सुंदर बैम्बू ट्री को दिखाकर बता रहे हैं कि ये पेड़ बहुत ऊंचा हुआ करता था मगर आंधी के चलते ये गिर गया। इसे उन्होंने आंधी में उड़कर आई एक जड़ से खूबसूरत तरीके से सजाया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र लिखते हैं, 'आदत हो चलें हैं आप मेरी, कुछ भी ट्वीट कर देता हूं। बूढ़ा बैम्बू आंधी में गिर गया था। जैसे-तैसे इसे संभाला है। उसका आशीर्वाद। जीते रहो लव यू ऑल'।

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं धर्मेंद्र

लॉकडाउन के बाद से धर्मेंद्र सोशल मीडिया के जरिए फैंस से लगातार इंट्रेक्ट कर रहे हैं। हर छोटी-बड़ी बात शेयर करने के लिए धर्मेंद्र वीडियो का सहारा ले रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने बताया कि उनकी गाय ने बछड़ा दिया है। इसके अलावा वो खेती करते हुए, सब्जियां तौलते हुए और ट्रेक्टर चलाते भी दिख चुके हैं।

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
साभार- धर्मेंद्र की ट्विटर वॉल से।


from Dainik Bhaskar

No comments

Powered by Blogger.