Header Ads

अपनी घातक गेंदबाजी का वीडियो शेयर कर शोएब अख्तर ने आईसीसी को दिया करारा जवाब

Shoaib Akhtar responds to ICC by sharing video of his deadly bowling Image Source : GETTY IMAGES

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपनी घातक गेंदबाजी का एक वीडियो पोस्ट कर आईसीसी को जवाब दिया है। अख्तर ने कहा है कि मुझे कोई मीम और इमोजी तो नहीं मिले लेकिन ये कुछ पूराने रियल वीडियो मिले हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले एक क्रिकेट वेबसाइट ने ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों के बीच प्रतियोगिता के बारे में पूछा गया था। इस तस्वीर में विराट कोहली के सामने शेन वॉर्न, अनवर के सामने बुमरहा, सचिन के सामने राशिद खान और स्टीव स्मिथ के सामने शोएब अख्तर जैसे खिलाड़ी नजर आ रहे हैं।

अख्तर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा था कि वह आज भी तीन तीखी बाउंसर के बाद मैं चौथी गेंद पर स्टीव स्मिथ को आउट करने का माद्दा रखते हैं। जिसके बाद आईसीसी ने बास्किटबॉल खिलाड़ी माइकल जॉर्डन की तस्वीर के साथ अख्तर को बुरी तरह से ट्रोल किया था।

अब अख्तर ने अपनी घातक गेंदबाजी की वीडियो शेयर कर आईसीसी को करारा जवाब दिया है। अख्तर इस वीडियो में कुछ तीखी बाउंसर के साथ शानदार यॉर्कर डालते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के साथ अख्तर ने लिखा "प्रिय आईसीसी नया मीम और इमोजी ढूंढें। माफ कीजिएगा, मुझे तो कुछ नहीं मिला, बस ये कुछ रियल वीडियो मिले हैं।"

ये भी पढ़ें - विराट कोहली नहीं है शिखर धवन के पसंदीदा कप्तान, दिया ये बड़ा बयान

बता दें, शोएब अख्तर और स्टीव स्मिथ का आमना सामना सिर्फ एक बार टी20 मैच के दौरान हुआ था। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच हुए इस मैच में अख्तर स्टीव स्मिथ के सामने गेंदबाजी नहीं कर पाए थे क्योंकि उन्होंने पहले ही दो ओवर में 34 रन लुटा दिए थे जिसके बाद उन्हें गेंदबाजी से हटा दिया गया था।

स्टीव स्मिथ से पहले अख्तर भारतीय कप्तान विराट कोहली को भी आउट करने की बात कह चुके हैं। अख्तर ने कहा था अगर वह कोहली को गेंदबाजी करते तो वह उन्हें विकेट के बाहर गेंदबाजी करते हो जितना हो सके उन्हें आगे की तरफ खिलाते। इस दौरार बाहर जाती हुई गेंद पर कोहली ड्राइव लगाने का प्रयास करते और अख्तर उन्हें आउट कर लेते।

ये भी पढ़ें - ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप के आयोजन को लेकर फाफ डुप्लेसी ने दी यह बड़ी सलाह

इसी के साथ अख्तर ने यह भी कहा था कि अगर यह योजना काम नहीं आती तो वह कोहली को 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तर से गेंद डालते और कोहली को आउट कर देते।



from India TV: sports Feed

No comments

Powered by Blogger.