Header Ads

फराह ने आमिर खान की भतीजी के साथ फोटो शेयर किया, बोलीं- जिंदगी के पास गोल घूमकर वहीं आने का अपना तरीका है

कोरियोग्राफर-फिल्म मेकर फराह खान कुंदर ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक खास फोटो शेयर की। जिसमें उनके साथ आमिर खान की भतीजी और डायरेक्टर मंसूर खान की बेटी जाइन खान नजर आईं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि 28 साल पहले इसके पिता ने मुझे डेब्यू कराया था, अब इसने हमारी फिल्म के जरिए बॉलीवुड में एंट्री ली है।

अपनी पोस्ट में फराह ने लिखा, '1992 में इसके पिता मंसूर खान ने 'जो जीता वही सिकंदर' में कोरियोग्राफर के रूप में मुझे एक मौका दिया था... 28 साल बाद उनकी बेटी जाइन खान ने हमारी फिल्म 'मिसेस सीरियल किलर' से डेब्यू किया और दिल जीत लिया। जिंदगी के पास गोल घूमकर वहीं आने का अपना तरीका है।'

जाइन ने भी दिया जवाब

इसके बाद जाइन ने भी फराह को जवाब देते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की। जिसमें उन्होंने बताया, 'फराह के बारे में अब्बू हमेशा बड़े प्यार से बातें करते हैं। इस बात को जानकर अच्छा लगा था कि वे मेरी पहली फिल्म का निर्माण करेंगी। ये सचमुच एक सुखद संयोग है,जैसे ब्रह्मांड ने इस बारे में संकल्प लिया हो। अभिभूत हूं कि जिंदगी किस तरह काम करती है, रहस्यमयी लेकिन खूबसूरत तरीकों से।'

आमिर की भतीजी लगती हैं जाइन

जाइन जाने-माने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर नासिर हुसैन की पोती और मंसूर खान की बेटी हैं। वहीं आमिर औरमंसूर चचेरे भाई हैं। आमिर, मंसूर के पितानासिर हुसैन केछोटे भाई ताहिर हुसैन के बेटे हैं।मंसूर ने साल 1988 में फिल्म 'कयामत से कयामत तक' के साथ निर्देशक के रूप में करियर की शुरुआत की थी। इसी फिल्म से आमिर ने भी डेब्यू किया था।इसके बाद 1992 में मंसूर ने एकबार फिर आमिर को लेकर 'जो जीता वही सिकंदर बनाई'। जिसमें उन्होंने फराह को कोरियोग्राफर के रूप में मौका दिया। आमिर के साथ तीसरी फिल्म उन्होंने 1995 में 'अकेले हम, अकेले तुम' बनाई।

नेटफ्लिक्स फिल्म से किया डेब्यू

जाइन ने हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म 'नेटफ्लिक्स' पर रिलीज हुई फिल्म 'मिसेस सीरियल किलर' से डेब्यू किया है। इस फिल्म की प्रोड्यूसर फराह खान कुंदर हैं, वहीं इसके लेखक व निर्देशक उनके पति शिरीष कुंदर हैं। ये एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जिसमें जाइन के अलावा जैकलीन फर्नांडीस, मनोज वाजपेयी और मोहित रैना प्रमुख भूमिकाओं में हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फराह खान कुंदर ने 1992 में रिलीज हुई फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' के साथ बॉलीवुड में एक कोरियोग्राफर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। (फोटो/वीडियो साभारः फराह के सोशल मीडिया अकाउंट से)


from Dainik Bhaskar

No comments

Powered by Blogger.