Header Ads

आकाश चोपड़ा के वर्ल्ड टी-20 इलेवन में मिली सिर्फ एक भारतीय को जगह

Team India Image Source : TWITTER/BCCI

भारतीय टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अपनी वर्ल्ड टी-20 प्लेइंग इलेवन चुनी है जिसमें सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह को जगह दी है। आकाश ने अपनी टीम में न विराट कोहली को और न ही रोहित शर्मा को जगह दी है।

आकाश ने फेसबुक पर लिखा, "हाल ही में मैंने वो देखा जो आईसीसी ने किया। उन्होंने फैंस से अपनी सर्वश्रेष्ठ टी-20 इलेवन चुनने को कहा था- लेकिन इसके साथ एक शर्त रखी थी कि हर देश से सिर्फ एक खिलाड़ी होगा। यह काफी चुनौतीपूर्ण था। मैंने सोचा कि मैं अपनी टीम चुनूं।"

आकाश ने अपनी टीम में ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर और इंग्लैंड के जोस बटलर को ओपनर जोड़ी के रूप में चुना है। बटलर को विकेटकीपर के रूप में भी चुना है। तीसरे नंबर पर न्यूजीलैंड के कोलिन मुनरो को चुना गया है जबकि चार नंबर पर बाबर आजम को चुना है।

साउथ अफ्रीका के एबी डिविलियर्स को पांचवें स्थान जबकि बांग्लादेश के शाकिब अल हसन को छठे नंबर रखा है। इसके बाद वेस्टइंडीज के आंद्रे रसेल और फिर अफगानिस्तान के राशिद खान, नेपाल के संदीप लामिछाने, बुमराह और श्रीलंका के लसिथ मलिंगा को चुना है।

आकाश ने लिखा, "लोग सोच रहे होंगे कि मैंने शीर्ष चार में विराट कोहली और रोहित शर्मा को क्यों नहीं चुना। मैं उन्हें कहां जगह देता। मुझे उनके लिए जगह नहीं मिली क्योंकि मुझे भारत से एक ही खिलाड़ी चुनना था।"



from India TV: sports Feed

No comments

Powered by Blogger.