Header Ads

रशफोर्ड ने लेफ्ट विंग से खेलते हुए काफी प्रभावित किया : स्कोल्स

रशफोर्ड ने लेफ्ट विंग से खेलते हुए काफी प्रभावित किया : स्कोल्स Image Source : GETTY IMAGES

मैनचेस्टर| इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के पूर्व दिग्गज मिडफील्डर पॉल स्कोल्स ने कहा है कि उन्हें हमेशा लगता था कि मार्कस रशफोर्ड एक शानदार सेंटर फॉरवर्ड बनेंगे, लेकिन उन्होंने कभी उन्हें लेफ्ट विंग से खेलते हुए नहीं देखा था।

स्कोल्स ने यूटीडी पोस्टकार्ड से कहा, "मुझे याद है और मैंने उन्हें हमेशा रिजर्व टीम में खेलते हुए देखा है। वह एक शानदार फॉरवर्ड थे।" उन्होंने कहा, "कभी-कभी मैं मैच में केवल उन्हें ही देखता था और वास्तव में यह नहीं देखता था कि गेंद कहां थी।" रशफोर्ड ने मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए 215 मैचों में 69 गोल किए हैं।

स्कोल्स ने कहा, "जब उन्होंने टीम के लिए पहला गोल किया था तब मैं काफी उत्साहित था। पहली बार मैं भाग्यशाली था और मुझे लगता है कि कोई एक चोटिल था। लेकिन जब से वह टीम में आए हैं और उन्होंने एक खिलाड़ी के रूप में सेंटर फॉरवर्ड और लेफ्ट विंग के रूप में जो प्रतिभा दिखाई है, वह शानदार है।"



from India TV: sports Feed

No comments

Powered by Blogger.