Header Ads

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया बालों को हेल्दी रखने का सीक्रेट, जानें कैसे घर पर बनाएं ये हेयर मास्क

प्रियंका चोपड़ा Image Source : INSTRAGRAM

कोरोना के कारण सोसल डिस्टेसिंग का पूरा ख्याल रखना पड़ रहा है ऐसे में ब्यूटी रूटीन का ध्यान रखना बहुत ही मुश्किल है। क्वारंटाइन के समय आपको खुद ही ख्याल रखना पड़ रहा है। ऐसे में आप चेहरे के लिए तो कई तरह के घरेलू उपाय अपना चुके होंगी। जिससे कि आपको बेदाग निखरी हुई स्किन मिले। लेकिन इस बीच हम अपने बालों को बिल्कुल भूल जाते हैं। बालों को हाइड्रेट करने के लिए कोई भी प्रोडक्ट मंगाने से पहले अपनी किचन की ओर रूख कर लें। शायह कोई चीज आपको वहां मिल जाए। प्रियंका चोपड़ा ने एक ऐसी रेमिडी बताई है जिससे आप अपने बालों को हाइड्रेट कर सकते हैं। 

प्रियंका चोपड़ा नें अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। जिसें उन्होंने अपनी मां मधु चोपड़ा के द्वारा बताया हुआ हेयर मास्क का सीक्रेट बता रही हैं। 

प्रियंका चोपड़ा इस वीडियो में बता रही है कि इसे आप अपने बालों को हाइड्रेट रख सकते हैं। इसके लिए 1 चम्मच फुल फैट योगर्ट, 1 अंडा और 1 चम्मच शहद लें। इन सभी चीजों को एक बाउल में डालकर अच्छी तरह से मिक्स कर लें। 

क्वारंटाइन में अपनाएं ये घरेलू उपाय, पाएं परफेक्ट ग्लोइंग स्किन और हेल्दी बाल

अब इस मास्क को अपने बालों को अच्छी तरह से लगा लें। कम से कम 30 मिनट लगा रहने के बाद साफ गुनगुने पानी से धो लें। इससे आपके बाल हेल्दी रहेंगे। 



from India TV: lifestyle Feed https://ift.tt/3cLg2rx

No comments

Powered by Blogger.