Header Ads

कार्तिक आर्यन ने फराह कुंदर को वीडियो कॉल करके परेशान किया, बोले- मैं ये दाढ़ी काटूं या नहीं?


लॉकडाउन के बीच एक्टर कार्तिक आर्यन ने मंगलवार को कोरियोग्राफर-फिल्ममेकर फराह खान कुंदर को वीडियो कॉल करते हुए उनके साथ हंसी-मजाक किया। इस बातचीत की छोटी सी क्लिप उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'बस इज्जत ही कमाई है भाई ने, हमारे स्वास्थ्य विशेषज्ञ द्वारा बहुत जानकारी से भरा कैमियो'।
इस वीडियो में फराह कार्तिक से पूछती हैं, 'क्यों फोन किया है मुझे.. परेशान करने के लिए?' तब कार्तिक कहते हैं, 'मैं ये दाढ़ी काटूं या नहीं, बहुत महत्वपूर्ण सवाल है?' तब फराह कहती हैं, 'थोड़ी तो काट दे यार, थोड़ा किसी का विग बन जाएगा। किसी टकले का भला हो जाएगा।'
फराह बोलीं- ये बकवास करने के लिए फोन किया है तूने
फिर फराह पूछती हैं, 'क्या चाहिए तुझे' तब कार्तिक कहते हैं 'वो आपने पब्लिक सर्विस अनाउंस किया था ना, कोई भी वीडियो ना बनाए, कोई भी वर्कआउट ना करे। तो मैंने सोचा 'कोकी पूछेगा' में हेल्थ एक्सपर्ट को बुलाना चाहिए।' उनकी ये बात सुनकर फराह कहती हैं, 'ये बकवास करने के लिए तो तूने मुझे फोन किया है, क्यों किया है, बाय-बाय टाटा।'

कार्तिक ने शुरू की है नई सीरीज
देश में जारीकोरोनावायरस के प्रकोप के बीच कार्तिक आर्यन ने एक सीरीज की शुरुआत की है। जिसका नाम उन्होंने 'कोकी पूछेगा' रखा है। इसमें वे कोरोना संक्रमण को मात देने वाले लोगों और कोरोना वॉरियर्स से बात करते हुए उनका हौसला बढ़ाते हैं। कार्तिक अबतक इस सीरीज के चार एपिसोड रिलीज कर चुके हैं।
##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कार्तिक ने फराह को वीडियो कॉल करते हुए उनसे हंसी मजाक किया। (फोटो/वीडियो साभारः कार्तिक आर्यन के सोशल मीडिया अकाउंट से)


from Dainik Bhaskar

No comments

Powered by Blogger.