Header Ads

अमिताभ बच्चन ने रमजान महीने की मुबारकबाद दी, शेयर की अपनी फिल्म 'कुली' की तस्वीर

देश में जारी लॉकडाउन के बीच शनिवार से मुस्लिम धर्मावलंबियों का पवित्र रमजान का महीना शुरू होने जा रहा है। इस मौके पर महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को 'रमजान' की बधाई दी। अपनी पोस्ट में उन्होंने शांति और प्यार की दुआ मांगी।

मुबारकबाद देने के लिए अमिताभ ने दो तस्वीरें शेयर की, जिनमें से एक पर 'रमजान मुबारक' लिखा है, वहीं दूसरी तस्वीर उनकी खुद की है, जिसमें वे सिर पर टोपी लगाए नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'रमजान मुबारक, इस शुभ अवसर पर शांति और प्यार की कामना।' वहीं ट्विटर पर उन्होंने लिखा, 'रमजान मुबारक... शांति और प्यार की कामना करता हूं, और सुरक्षित रहें।'

अमिताभ ने शेयर किया 'कुली' का फोटो

रमजान की बधाई देने के लिए महानायक ने अपनी जो तस्वीर शेयर की वो साल 1983 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'कुली' के एक गाने 'मुबारक हो तुमको ये हज का महीना' से ली गई है। इस गाने में वे हज पर जा रहे लोगों को विदाई देते नजर आते हैं और इसे गायक शब्बीर कुमार ने गाया था।

बैसाखी के लिए 'सुहाग' की फोटो शेयर की थी

इससे पहले अमिताभ लॉकडाउन के दौरान हनुमान जयंती, ईस्टर और बैसाखी जैसे त्योहारों पर भी बधाई देने वाली पोस्ट शेयर कर चुके हैं। बैसाखी की बधाई देने के लिए उन्होंने अपनी फिल्म 'सुहाग' के एक गाने 'तेरी रब ने बना दी जोड़ी' की तस्वीर शेयर की थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अमिताभ बच्चन ने इससे पहले बैसाखी की बधाई देने के लिए अपनी फिल्म 'सुहाग' की तस्वीर शेयर की थी। (फोटो और वीडियो साभारः अमिताभ बच्चन के सोशल मीडिया अकाउंट से)


from Dainik Bhaskar

No comments

Powered by Blogger.