Header Ads

Coronavirus : कॉन्फ्रेंस कॉल के जरिये होगी आईसीसी की सालाना बैठक, पूर्ण बैठक मई में

Coronavirus: ICC annual meeting to be held via conference call, plenary meeting in May  Image Source : TWITTER

दिल्ली। आईसीसी की दुबई में 26 से 29 मार्च के बीच होने वाले वार्षिक बोर्ड बैठक कोरोना वायरस महामारी के फैलने के कारण अब वीडियो कान्फ्रेंस के जरिये होगी। ईएसपीएनक्रिकइन्फो ने ट्वीट किया है,‘‘मार्च के आखिर में होने वाली आईसीसी बोर्ड की बैठक कान्फ्रेंस कॉल के जरिये होगी जिसमें कुछ महत्वपूर्ण मसलों पर चर्चा की जाएगी। कोरोना वायरस के फैलने के कारण अब इसकी पूर्ण बैठक मई में होगी। ’’ 

आईसीसी द्वारा जारी मीडिया रिलीज में कहा गया है "सीओवीआईडी -19 के निरंतर वैश्विक प्रसार के मद्देनजर, सदस्यों द्वारा व्यक्त की गई चिंताओं और वायरस के खिलाफ शमनकारी उपाय करने के महत्व को ध्यान में रखते हुए, आईसीसी बोर्ड ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से मार्च के अंत में दुबई के लिए अपनी बैठकें आयोजित करने का फैसला किया है।"

विभिन्न समितियों की पूर्ण बैठकें मई में होंगी। मीडिया रिलीज में यह भी लिखा था कि  मई की शुरुआत में पुनर्निर्धारित पूर्ण बैठकों के साथ बोर्ड और कई समितियां केवल तत्काल निर्णय के लिए मामलों पर विचार करने के लिए दूरस्थ रूप से बुलाई जाएंगी।

मीटिंग से संबंधित अधिकारियों की सलाह के अनुसार निरंतर समीक्षा के तहत रखा जाएगा क्योंकि कर्मचारियों का स्वास्थ्य और कल्याण और बैठक में शामिल होने वाले लोग हमारी प्राथमिकता हैं।

(With PTI Inputs)



from India TV: sports Feed

No comments

Powered by Blogger.