Header Ads

अब कलाई पर डॉक्टर! Samsung Galaxy Watch6 पर आया ब्लड प्रेशर और ECG ट्रैकिंग

सैमसंग ने शुक्रवार को पहली बार भारत में Galaxy Watch6 सीरीज के लिए ब्लड प्रेशर (बीपी) और इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम (ईसीजी) ट्रैकिंग फीचर्स लॉन्च किए। ये फीचर्स ओवर-द-एयर (ओटीए) रोलआउट के जरिए उपलब्ध होंगे।

सैमसंग हेल्थ मॉनिटर के बीपी और ईसीजी ट्रैकिंग के साथ, यूजर्स अपने स्वास्थ्य की निगरानी कर सकते हैं, अपनी फिटनेस दिनचर्या को बनाए रख सकते हैं और नियमित स्वास्थ्य जांच का लाभ उठा सकते हैं।

यूजर्स Galaxy Store पर उपलब्ध सैमसंग हेल्थ मॉनिटर ऐप डाउनलोड कर सकते हैं और सरल निर्देशों का पालन करके अपना बीपी और ईसीजी माप सकते हैं। कंपनी ने कहा कि ये दोनों फीचर्स Galaxy Watch4 और Watch5 सीरीज पर भी उपलब्ध होंगे।

सैमसंग ने कहा, "बीपी और ईसीजी ट्रैकिंग फीचर्स के लिए सैमसंग हेल्थ मॉनिटर ऐप को भारत के केंद्रीय औषधि मानक नियंत्रण संगठन से रेगुलेटरी मंजूरी और प्रमाणपत्र प्राप्त हुए हैं।"

Galaxy Watch6 सीरीज को हर दिन और रात स्वस्थ आदतें बनाने में यूजर्स की मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह सीरीज एक स्लिमर बेज़ल, एक बड़े और अधिक जीवंत डिस्प्ले और एक अधिक इंटरैक्टिव यूजर इंटरफेस के साथ परिष्कृत और स्लीक डिजाइन में शक्तिशाली प्रदर्शन और स्वास्थ्य सुविधाओं का मेल प्रदान करती है।

Galaxy Watch6 और Galaxy Watch6 क्लासिक मॉडल दोनों यूजर्स को विविध वॉच फेस तक पहुंचने की अनुमति देते हैं, साथ ही नए ट्रेंडी स्ट्रैप विकल्प भी उपलब्ध हैं जो उन्हें अपने फिटनेस लक्ष्यों को पूरा करने का अधिकार देते हैं।

नई Galaxy Watch6 सीरीज एक अधिक सूचित और स्वस्थ आत्म के लिए व्यक्तिगत स्वास्थ्य मार्गदर्शन, उद्देश्यपूर्ण डिजाइन अपग्रेड और एक बेहतर मोबाइल अनुभव प्रदान करती है।

साथ ही, Galaxy Watch6 सीरीज 'टैप एंड पे' फीचर के साथ भी आती है, जो उपभोक्ताओं को सीधे अपनी कलाई से चलते-फिरते पेमेंट करने में सक्षम बनाती है।

(आईएएनएस)



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/dJSV1iT

No comments

Powered by Blogger.