Header Ads

क्यों दिल्ली जाने पर बीवी गौरी को अपनी भाभी कहने लगते हैं शाहरुख खान? रोचक है ये किस्सा

शाहरुख खान का दिल्ली से गहरा नाता है। 2 नवंबर, 1965 को यहीं हुआ जन्म हुआ और इसके बाद यहीं उनकी पढ़ाई-लिखाई हुई। शाहरुख को प्यार भी दिल्ली की पंजाबी लड़की गौरी से हुआ और फिर दोनों ने शादी कर ली। 2016 में शाहरुख ने दिल्ली में रहते हुए उनके साथ हुई एक रोचक घटना का जिक्र द कपिल शर्मा शो में किया था।

गुंडों ने कर दी थी पिटाई

शाहरुख ने बताया था कि बदमाश लड़कों के एक ग्रुप ने एक लड़की को गर्लफ्रेंड कहने पर उनकी पिटाई कर दी थी। शाहरुख ने कहा था, ''मैं ग्रीन पार्क में था। मैंने एक गर्लफ्रेंड बनाई थी नई नई। गर्लफ्रेंड क्या थी। दिल्ली वाले जैसे बोलते हैं गर्लफ्रेंड। कुछ नहीं थी , ऐसे ही साथ मैं घूम रही थी बेचारी लड़की। जब हम साथ में घूम रहे थे तो कुछ गुंडे टाइप लड़कों के ग्रुप ने मुझे पकड़ लिया। एक लड़के ने मेरे को रोक लिया, बोला कि 'यह कौन है'? मैं थोड़ा सेंट कोलंबस स्कूल का था, मैंने अंग्रेजी में कहा-‘She’s my girlfriend’(मेरी गर्लफ्रेंड है)। उसने कहा, गर्लफ्रेंड नहीं है, तेरी भाभी है।''

दिल्ली में बीवी को कहते हैं भाभी

शाहरुख ने जोर देकर बार-बार कहा कि वो लड़की उनकी गर्लफ्रेंड है लेकिन वो लड़का नहीं माना। शाहरुख ने शो में आगे कहा, ''गर्लफ्रेंड का फ्रेंड खत्म नहीं हुआ कि लड़कों ने मुझे कूट-कूट के मारा। एक के हाथ में ना कुल्हड़ था, कुल्हड़ दे के मारा मेरे मुंह पे। अब यह जमाना आ गया है कि मैं बीवी के साथ भी दिल्ली में निकलता हूं और कोई पूछता है ये कौन हैं तो मैं कहता हूं मेरी भाभी है।''

1991 में हुई थी शादी

शाहरुख और गौरी ने 1991 में शादी की थी। हाल ही में दोनों ने अपनी शादी की 29वीं वेडिंग एनिवर्सरी मनाई है। दोनों के तीन बच्चे हैं जिनके नाम आर्यन, सुहाना और अबराम हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख की पिछली फिल्म 'जीरो' थी जो कि 2018 में रिलीज हुई थी। अब जल्द ही वह अपनी अगली फिल्म 'पठान' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Why Shah Rukh Khan calls wife Gauri his ‘bhabhi’ every time he is in Delhi



from Dainik Bhaskar

No comments

Powered by Blogger.