Header Ads

जावेद अख्तर ने कंगना पर मानहानि का मुकदमा किया, एक्ट्रेस ने गीतकार पर धमकाने का आरोप लगाया था

कंगना रनोट की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पिछले महीने उनके खिलाफ तुमकुर (कर्नाटक) में एक और मुंबई (महाराष्ट्र) में दो केस दर्ज हुए थे। अब गीतकार और स्क्रिप्ट राइटर जावेद अख्तर ने उन पर मानहानि का मुकदमा दायर किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अख्तर ने कंगना पर यह मुकदमा उनके उस बयान पर किया है, जिसमें दावा किया गया था कि उन्होंने कंगना को घर बुलाकर धमकाते हुए ऋतिक रोशन से माफी मांगने के लिए कहा था।

जावेद का दावा उन्होंने कोई धमकी नहीं दी थी

स्पॉटबॉय ने अपनी रिपोर्ट में जावेद अख्तर से जुड़े सूत्रों के हवाले से लिखा है कि उनकी ओर से किसी तरह की धमकी नहीं दी गई थी। खबर के मुताबिक, जावेद साहब स्वभाव से बहुत सहनशील हैं। लेकिन यह सब काफी लंबे समय से चल रहा था। जावेद साहब ने कंगना के खिलाफ बड़ा मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

खबर में आगे लिखा है, केस कोर्ट में खुल चुका है और जावेद साहब लंबी लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं। अदालत के बाहर सेटलमेंट करने का कोई सवाल नहीं उठता। कंगना की कानूनी मुश्किलें काफी बढ़ने वाली हैं।

8 महीने पहले कंगना की मैनेजर ने किया था ट्वीट

8 महीने पहले कंगना की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने अपने ट्वीट में जावेद अख्तर पर कंगना को धमकाने का आरोप लगाया था। उन्होंने लिखा था, "जावेद अख्तर जी ने कंगना को घर बुलाया और धमकी दी कि वे ऋतिक रोशन से माफी मांग लें। महेश भट्ट ने उस पर चप्पल फेंकी थी, क्योंकि उसने उनकी फिल्म में सुसाइड बॉम्बर की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था। और वे प्रधानमंत्री को फासीवादी कहते हैं....चाचाजी आप दोनों क्या हो?"

गौरतलब है कि रंगोली का यह ट्वीट ऐसे समय पर आया था, जब जावेद अख्तर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फासीवादी बताया था। उन्होंने अपने एक स्टेटमेंट में कहा था, "फासीवादियों के सिर पर सींग नहीं होते। फासीवाद सिर्फ एक सोच है और यह सोचकर कि 'हम औरों से अलग हैं और हमारी सभी समस्याएं इन लोगों की वजह से हैं' जब हम दूसरों से नफरत करने लगते हैं तो वह फासीवाद होता है।"

क्या है ऋतिक रोशन-कंगना रनोट का विवाद

कंगना ऋतिक के साथ रिलेशनशिप (2009-2013) में रही हैं। ब्रेकअप के बाद दोनों का विवाद खूब चर्चा में रहा था। 2016 में एक शो पर कंगना ने ऋतिक को सिली एक्स कहा था और दावा किया था कि सबूत के तौर पर उनके पास वो मेल हैं, जो ऋतिक ने उन्हें रिलेशनशिप में रहने के दौरान किए थे। इसे लेकर ऋतिक ने कंगना के खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई थी।

हालांकि, बाद में इस केस को बेनतीजा ही बंद कर दिया गया। उस वक्त मुंबई क्राइम ब्रांच के जॉइंट कमिश्नर रहे संजय सक्सेना ने कहा था कि ऋतिक की आईडी से किसी तरह के मेल नहीं मिले। इसके साथ ईमेल सर्वर यूएस में लोकेट होने की बात कही गई थी। हालांकि, इसके उपयोगकर्ता की जानकारी सामने नहीं आ पाई थी।

यूट्यूबर को कंगना की धमकी:ध्रुव राठी पर भड़कीं कंगना, बोलीं- फर्जी वीडियो बनाने के लिए उसने 60 लाख रु. लिए, मैं उसे जेल भिजवा सकती हूं

कंगना के निशाने पर संजय राउत:कंगना बोलीं- हिमाचल में कई फिल्मों की शूटिंग हो रही, यहां से पैसा कमाने वाले हरामखोर नहीं कहे जाएंगे



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अक्टूबर में कंगना रनोट के खिलाफ तुमकुर, कर्नाटक में किसानों के अपमान का मामला दर्ज हुआ था। इसके बाद मुंबई में उनके खिलाफ दो केस (धर्म के आधार पर नफरत फैलाने और फिर न्यायपालिका के अपमान के) दर्ज हुए थे।



from Dainik Bhaskar

No comments

Powered by Blogger.