Header Ads

10 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक को तैयार हैं 36 साल की तनुश्री दत्ता, 15 किलो कम किया वजन

बॉलीवुड में 2018 में मीटू मूवमेंट की शुरुआत करने वाली तनुश्री दत्ता एक बार फिर चर्चा में हैं। 2010 से फिल्मों से दूर तनुश्री अब बॉलीवुड में कमबैक के लिए कमर कस चुकी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखकर इस बात का खुलासा किया है। तनुश्री ने इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक की फोटो भी शेयर की है जिसमें उनका वजन पहले से काफी कम नजर आ रहा है।

कमबैक के लिए कम किया वजन

तनुश्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट में लिखा, 'कुछ पुरानी खबरें मीडिया में चल रही हैं कि मैं लॉस एंजिलिस में IT जॉब कर रही हूं। मैं IT ट्रेनिंग ले रही थी और US गवर्नमेंट के डिफेंस सेक्टर में मेरे लिए बेहतरीन जॉब अपॉरच्युनिटी थी लेकिन अपने आर्टिस्टिक करियर को एक्सप्लोर करने के इरादे से मैंने यह जॉब नहीं की।'

'मैं दिल से आर्टिस्ट हूं और कुछ बुरे लोगों की वजह से मुझे अपने काम से दूर होना पड़ा था, मैंने सोचा जल्दबाजी में मैं अपना प्रोफेशन ना बदलूं और बॉलीवुड के कुछ ऑप्शंस पर दोबारा विचार करूं। बॉलीवुड और मुंबई से मेरा लगाव है तो मैं कुछ समय तक वहां रहूंगी और कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स पर काम करूंगी।'

'मुझे फिल्मों और वेब सीरीज के कई अच्छे ऑफर्स मिल रहे हैं और लगता है कि मेरे दुश्मनों के अलावा इंडस्ट्री मुझे कास्ट करने में दिलचस्पी रखती है। मौजूदा समय में मैं 3 बड़े साउथ फिल्म मैनेजरों और मुंबई के 12 कास्टिंग ऑफिस से टच में हूं जो मुझे बड़े बजट के साउथ प्रोजेक्ट्स और फिल्मों के लिए पिच कर रहे हैं।'

'इंडस्ट्री के कुछ ताकतवर लोग भी पीछे से चुपचाप मुझे सपोर्ट कर रहे हैं क्योंकि वो सच्चाई जानते हैं और मेरे शुभचिंतक हैं। मेरी कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउसेस से भी लीड रोल को लेकर बात चल रही है। महामारी के कारण शूटिंग डेट्स को लेकर अनिश्चितता है इसलिए मैं अभी कुछ पक्का अनाउंसमेंट नहीं कर पा रही।'

'मैंने हाल ही में एक ब्यूटी ब्रांड के लिए विज्ञापन शूट किया और यह अनाउंस कर दिया कि मैं काम पर वापस लौट आई हूं। मैं अच्छी दिख रही हूं क्योंकि मैंने 15 किलो वजन कम कर लिया है और इंडस्ट्री में ये चर्चा जोरों पर है कि मैं एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हूं।'

नवंबर 2018 में लगाया था आरोप

नवंबर 2018 में तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था कि 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर उन्होंने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। इसके बाद नाना पाटेकर के हाथ से फिल्म 'हाउसफुल 3' समेत कई प्रोजेक्ट्स निकल गए थे।

मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया था। लेकिन जून 2019 में उन्हें क्लीन चिट दे दी गई थी। मामला दर्ज करवाने के बाद तनुश्री वापस अमेरिका लौट गई थीं जहां वहां पिछले 10 साल से रह रही हैं।

36 साल की तनुश्री ने 'आशिक बनाया आपने', 'हॉर्न ओके प्लीज', 'ढोल' जैसी फिल्मों में काम किया है। उनकी पिछली फिल्म 'अपार्टमेंट' 10 साल पहले 2010 में रिलीज हुई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Tanushree Dutta announces her Bollywood comeback with a new look, sheds 15 kilo weight



from Dainik Bhaskar

No comments

Powered by Blogger.