Header Ads

Share Market में मजबूती के संकेत, Sensex 30,973 तो Nifty 9050 के पार

नई दिल्ली: सप्ताह के तीसरे कारोबारी दिन बाजार में तेजी देखने को मिली। ग्लोबल मार्केट से अच्छे संकेत मिल रहे हैं। SGX निफ्टी में भी मजबूती दिख रही है। अच्छी शुरुआत के बाद SHARE MARKET फिसला है। मिडकैप इंडेक्स आधा परसेंट से ज्यादा नीचे कारोबार कर रहा है।निफ्टी 9000 के करीब पहुंचा है लेकिन निफ्टी बैंक में अभी भी 1 फीसदी की तेजी देखने को मिल रही है। HDFC BANK, कोटक, ICICI BANK ने बाजार को सहारा दिया है।

वित्त मंत्री की बैंकों से अपील, बिना डरे खुलकर दें लोगों को लोन

इसी का असर सेंसेक्स ( sensex ) और निफ्टी ( nifty 50 ) में तेजी के रूप में देखने को मिल रहा है। सेंसेक्स में करीब 185 अंकों की बढ़त देखने को मिल रही है। BSE SENSEX 30,973 के साथ खुला। दिग्गज शेयरों के साथ ही मिडकैप शेयरों में भी तेजी देखने को मिल रही है। स्मॉलकैप शेयरों में भी खरीदारी नजर आ रही है। बीएसई ( BSE ) का ऑयल एंड गैस ( OIL AND GAS ) इंडेक्स 0.22 फीसदी की तेजी के साथ कारोबार कर रहा है।

जेब पर भारी पड़ेगा Credit Card के लिए मोरेटोरियम चुनना, समझें पूरा खेल

Kotak QIP के लिए जोरदार डिमांड देखने को मिल रही है। QIP के लिए FIIs से ही दोगुनी डिमांड आई है। कई बड़े निवेशकों ने QIP में रुचि दिखाई है।

मंगलवार को Dow Jones US 2 फीसदी की बढ़त के साथ बंद हुआ था। मार्च के बाद S&P 500 पहली बार 3000 के पार निकला था। एशियाई बाजारों में भी मजबूती नजर आ रही है। SGX Nifty में 50 अंकों की तेजी नजर आ रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2XBPzXr

No comments

Powered by Blogger.