Header Ads

पार्थिव पटेल का खुलासा, इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने दी थी उन्हें मारने की धमकी

Parthiv Patel revealed, this Australian player threatened to kill him Image Source : GETTY IMAGES

लॉकडाउन के कारण क्रिकेट पूरी तरह से ठप पड़ा है, अगर यह महामारी नहीं फैली होती तो खिलाड़ी अभी आईपीएल में अपनी प्रतिभा का जौहर दिखा रहे होते। लेकिन कोरोनावायरस के कहर से बचने के लिए खिलाड़ी अपने घर पर ही कैद है। ऐसे में खिलाड़ी खाली समय में अपने क्रिकेट करियर के कुछ शानदार किस्सों का खुलासा कर फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं।

इसी कड़ी में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने भी एक किस्सा बताया जिसमें ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने उन्हें मुंह पर घूसा मारने की धमकी दी थी। जी हां, रेडियो स्टेशन फीवर के '100 घंटे 100 स्टार्स' के कार्यक्रम में पार्थिव ने बताया 'हम ब्रिस्बेन में खेल रहे थे, हेडन उस मैच में शतक लगा चुके थे। इसके बाद इरफान पठान ने उन्हें आउट किया। वह इससे काफी नाखुश नजर आए। ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान जब वह पविलियन लौट रहे थे तो मैंने उनकी तरफ देखकर 'हू हू' किया।'

भारत के लिए  25 टेस्ट, 38 वनडे और 2 टी20 खेलने वाले इस खिलाड़ी ने आगे कहा 'वह ड्रेसिंग रूम के बाहर खड़े थे। उन्होंने मुझसे कहा कि यदि मैंने दोबारा ऐसा किया, तो वह मेरे मुंह पर एक घूंसा लगाएंगे। मैंने उनसे सॉरी कहा लेकिन वह बिना कुछ कहे चले गए।' 

ये भी पढ़ें - हरभजन सिंह ने बताया, आईपीएल में इस टीम के बीच होता है भारत-पाकिस्तान जैसा मुकाबला

इसी के साथ पार्थिव ने बताया कि धोनी की वजह से उनका करियर खराब नहीं हुआ है बल्कि उनकी खुद की गलतियों की वजह से हुआ है। पार्थिव ने कहा 'मैं उनसे पहले से भारतीय टीम में खेल रहा था और मुझे कई मौके मिले। धोनी इसलिए टीम में आए, क्योंकि मैं अच्छा परफॉर्म नहीं कर पा रहा था। मैं कुछ सीरीज में अच्छा नहीं खेला, जिसके बाद मुझे ड्रॉप कर दिया गया था।'



from India TV: sports Feed

No comments

Powered by Blogger.