Header Ads

तलाक की खबरों के बीच शुरू हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी के अफेयर की चर्चा, अंजना ने ट्विटर पर दी सफाई

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया उर्फ अंजना किशोर पांडे ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरों का खंडन किया है। बुधवार को उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ज्वॉइन पर डेब्यू किया और मीडिया में आ रहीं अफेयर की खबरों पर सफाई दी। दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि अंजना का अफेयर पियूष पांडे नाम के शख्स के साथ चल रहा है।

मेरी तस्वीरों से छेड़छाड़ की गई: अंजना
अंजना ने सफाई देते हुए एक ट्वीट में लिखा, "मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैं किसी भी आदमी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं। इस संबंध में मीडिया रिपोर्ट्स में किया जा रहा दावा बिल्कुल झूठा है। ऐसा लगता है कि मीडिया के कुछ सेक्शंस ने ध्यान भटकाने और इस तरह के हास्यास्पद दावे करने के लिए मेरी तस्वीरों से छेड़छाड़ की है।"

'मैंने खुद के लिए खड़े होना सीख लिया'

अंजना ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "मैंने बच्चों की खातिर अपने लिए खड़े होना, बोलना और स्ट्रॉन्ग रहना सीख लिया है। मैंने आज तक कुछ भी गलत नहीं किया। इसलिए मैं परवाह नहीं करती। हालांकि, मैं किसी को बचाने के लिए अपनी इज्जत और चरित्र को नुक्सान पहुंचाने वालों की सराहना नहीं करती। पैसे से सच्चाई नहीं खरीदी जा सकती।"

##
अंजना ने सबूत के तौर पर पार्टी की फोटो साझा की।

पियूष पांडे ने भी दी सफाई

पियूष पांडे ने एक बातचीत में सफाई देते हुए कहा कि उन्हें नवाज और अंजना के तलाक के बारे में मीडिया से पता चला। उन्होंने अंजना के साथ अपने अफेयर की खबरों को निराधार और बकवास बताया है। उनके मुताबिक, उन्हें इस मामले में बली का बकरा बनाया जा रहा है।

अंजना की व्हाट्सएप प्रोफाइल पर उनके साथ अपनी फोटो को लेकर पियूष ने कहा, "वह एक पार्टी की तस्वीर है, जिसमें करीब 20 लोग शामिल हुए थे। हम सबने फोटो क्लिक की थीं। अगर एक फोटो में तीन लोग हों और आप उसे क्रॉप कर दो लोगों को ही यूज करते हैं, तो आप जो चाहे वह दावा कर सकते हैं।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और पियूष पांडे के साथ आलिया उर्फ अंजना किशोर पांडे।


from Dainik Bhaskar

No comments

Powered by Blogger.