Header Ads

क्या चोट के बाद पूरी तरह से ठीक हो पाए हैं हार्दिक पांड्या? कोच निक वेब ने दिया जवाब

Has Hardik Pandya been fully recovered after the injury? Coach Nick Webb responded Image Source : GETTY IMAGES

भारतीय क्रिकेट टीम के स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कोच निक वेब ने गुरुवार को हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर बड़ा अपडेट दिया है। उनका कहना है कि रिकवरी में 8 महीने बिताने के बाद हार्दिक अब अच्छी शेप में दिखाई दे रहे हैं। बता दें, पिछले साल सितंबर में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलते हुए हार्दिक की पीठ में चोट लगी थी जिसके बाद उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी। साउथ अफ्रीका के खिलाफ उस सीरीज के बाद उन्होंने अभी तक कोई इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है।

निक वेब ने स्पोर्टस्टार से बात करते हुए कहा "हार्दिक इस समय काफी अच्छा कर रहा है और ट्रेनिंग में भी वो काफी मेहनत कर रहा है। जब भी आप तनाव से संबंधित चोट से निपटते हैं तो बहुत कुछ होता है जो रिहैबिलेशन प्रक्रिया में चला जाता है।"

हाल ही में हार्दिक पांड्या ने डीवाई पाटिल कप में 158 रन की शानदार पारी खेली थी जिसके बाद उनका चयन साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में किया गया था, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण ये सीरीज नहीं हो पाई थी।

ये भी पढ़ें - '2020 कर देगा क्रिकेट को तबाह' हरभजन सिंह ने ट्विटर पर ली चुटकी

वेब ने अंत में कहा "जब आप गेंदबाजी करते हो तो अपना प्लान खिलाड़ी के हिसाब से बदलते हो। आपको उनकी प्रगति पर नज़र रखने और मौजूद किसी भी व्यथा की तलाश करने की भी आवश्यकता है। जब मैंने हार्दिक को धर्मशाला में देखा तो वह अच्छी शेप में दिखाई दे रहे थे और वो खूब मेहनत कर रहे थे। हार्दिक हमारे लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी है और कोच और सपोर्ट स्टाफ से लेकर हर कोई उनकी मदद कर रहा है।"



from India TV: sports Feed

No comments

Powered by Blogger.