Header Ads

कोरोना के कारण अधिकतर खिलाड़ी मैदान पर वापसी को लेकर डरे हुए हैं : सर्जियो एग्युरो

कोरोना के कारण अधिकतर खिलाड़ी मैदान पर वापसी को लेकर डरे हुए हैं : सर्जियो एग्युरो Image Source : GETTY IMAGES

ब्यूनस आयर्स| मैनचेस्टर सिटी और अर्जेटीना के फुटबाल खिलाड़ी सर्जियो एग्युरो ने कहा है कि खिलाड़ी कोरोनावायरस महामारी के कारण मैदान पर वापसी करने से डरे हुए हैं। सीजन पूरा करने के लिए इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की शुरुआत आठ जून से हो सकती है। एग्युरो ने अपने देश के टीवी चैनल एल क्लरिनगुइटो से कहा, "कई खिलाड़ी डरे हुए हैं क्योंकि उनके परिवार और बच्चे हैं।"

उन्होंने कहा, "मैं डरा हुआ हूं, लेकिन मैं अपनी प्रेमिका के साथ हूं और मैं दूसरे लोगों के संपर्क में नहीं आना चाहता। मैं अपने घर में कैद हूं और अगर मैं किसी को संक्रमित कर सकता हूं तो वो है मेरी प्रेमिका।" उन्होंने कहा, "वो कह रहे हैं कि ऐसे भी लोग हैं जिन्हें लक्षण होते भी हैं और नहीं भी लेकिन वह आपको संक्रमित कर सकते हैं। इसलिए मैं घर पर हूं। हो सकता है कि मुझे बीमारी हो और मैं जानता भी नहीं हूं।"

ईपीएल को 13 मार्च को कोरोनावायरस के कारण स्थगित कर दिया गया था। इस समय पूरे विश्व में इस बीमारी के कारण तमाम तरह की गतिविधियां रुकी हुई हैं। एग्युरो ने कहा, "जब एक इंसान बीमार होता है तो हम सोचते हैं कि क्या हो रहा है? मुझे उम्मीद है कि जल्दी इसकी दवाई मिलेगी ताकि सभी कुछ खत्म हो जाए।"



from India TV: sports Feed

No comments

Powered by Blogger.