Header Ads

प्रीमियर लीग के खिलाड़ियों की ट्रेनिंग शुरू, अचानक निरीक्षण होगा कि क्लब नियम मान रहे हैं या नहीं

इंग्लैंड में फुटबॉल शुरू करने के लिए प्रोजेक्ट रीस्टार्ट का पहला चरण शुरू हो गया। खिलाड़ियों ने छोटे-छोटे ग्रुप में ट्रेनिंग शुरू कर दी है। डायरेक्टर ऑफ फुटबॉल रिचर्ड गार्लिक ने कहा, ‘हम लीग शुरू करने की दिशा में प्रयासरत हैं। हमने हर मैदान पर निरीक्षक की नियुक्ति की है।

यह ट्रेनिंग के दौरान देखेगा कि क्लब सुरक्षा गाइडलाइन का पालन कर रहे हैं या नहीं। यह मैदान पर अचानक निरीक्षण कर सकता है। खिलाड़ियों की जीपीएस ट्रैकिंग भी की जाएगी।’ लीग का सीजन 12 जून से दोबारा शुरू हो सकता है।

एक ग्रुप में पांच से ज्यादा खिलाड़ी नहीं

  • एक ग्रुप में 5 से ज्यादा खिलाड़ी ट्रेनिंग नहीं कर सकेंगे
  • ट्रेनिंग सेशन 75 मिनट से ज्यादा बड़ा नहीं होगा, सोशल डिस्टेंसिंग नियम का पालन करना होगा
  • प्रीमियर लीग क्लब के 748 खिलाड़ियों और स्टाफ का रविवार और सोमवार को टेस्ट किया गया है
  • इस टेस्ट में 3 क्लब के 6 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं

रोनाल्डो भी दो महीने बाद मैदान पर लौटे, ट्रेनिंग की

इटली के फुटबॉल क्लब युवेंटस के क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने भी मंगलवार से ट्रेनिंग शुरू कर दी। वे दो महीने बाद मैदान पर लौटे हैं। 35 साल के रोनाल्डो खुद ड्राइव कर युवेंटस के ट्रेनिंग सेंटर पर पहुंचे। ट्रेनिंग से पहले रोनाल्डो और उनके टीम साथियों का मेडिकल और फिजिकल टेस्ट हुआ। इटली में 4 मई से खिलाड़ियों ने इंडिविजुअल ट्रेनिंग शुरू कर दी थी। रोनाल्डो दो हफ्ते तक तूरिन में घर में क्वारेंटाइन थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
क्रिस्टियानो रोनाल्डो खुद ड्राइव कर युवेंटस के ट्रेनिंग सेंटर पर पहुंचे। ट्रेनिंग से पहले रोनाल्डो और उनके टीम साथियों का मेडिकल और फिजिकल टेस्ट हुआ। -फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar

No comments

Powered by Blogger.