Header Ads

RCB के माइक हेसन की हुई घर वापसी, पीएम मोदी का किया धन्यवाद

RCB के माइक हेसन की हुई घर वापसी, पीएम मोदी का किया धन्यवाद Image Source : GETTY IMAGES

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ है जिसकी वजह से आईपीएल 2020 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। ऐसे में न्यूजीलैंड के पूर्व मुख्य कोच और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मौजूदा क्रिकेट डॉयरेक्टर माइक हेसन पिछले 1 महीने से भी ज्यादा समय से भारत में फंसे हुए थे लेकिन अब माइक सकुशल अपने घर वापस लौट गए हैं।

हेसन ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंड पर न्यूजीलैंड वापस लौटने के पुष्टि की। उन्होंने कहा, "मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचने के लिए बस में एक दिन बिताने के बाद क्या अद्भुत नजारा था।" हेसन ने अपने ट्वीट में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारत में न्यूजीलैंड दूतावास, न्यूजीलैंड के विदेश मंत्रालय और न्यूजीलैंड की प्रधान मंत्री जैकिंडा अर्डर्न का भी धन्यवाद दिया।

गौरतलब है कि आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरु होना था जिसके लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट माइक हेसन मार्च महीने की शुरूआत में ही भारत आ गए थे। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश में लॉकडाउन का ऐलान करने के बाद हेसन को भारत में ही रुकना पड़ा क्योंकि सभी इंटरनेशनल फ्लाइट पर रोक लगा दी गई थी।



from India TV: sports Feed

No comments

Powered by Blogger.