Header Ads

टोटेनहम की चेतावनी के बाद मौरिन्हो ने स्वीकार की गलती

Mourinho admitted mistake after Tottenham's warning Image Source : GETTY

लंदन। टोटेनहम होट्सपुर ने ब्रिटेन के कोराना वायरस लॉकडाउन के दौरान खिलाड़ियों को उनकी जिम्मेदारी की याद दिलायी जिनकी कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आयी हैं जिसमें वे सामाजिक दूरी के नियम का उल्लंघन करते दिख रहे हैं। फुटबॉल मैनेजर जोस मौरिन्हो और टीम के कई सदस्य इन वीडियो में ट्रेनिंग करते हुए दिख रहे थे। मौरिन्हो ने बाद में हालांकि स्वीकार किया कि उन्होंने ‘वन-आन-वन’ ट्रेनिंग सत्र कराकर गलत किया। उनके साथ मिडफील्डर टैंगाई एनडोम्बेले लंदन में एक पार्क में ट्रेनिंग करते दिख रहे थे। 

उन्होंने कहा, ‘‘मैं स्वीकार करता हूं कि यह सरकारी दिशानिर्देशों के हिसाब से नहीं था और हमें अपने घर के सदस्यों के साथ ही करीबी संपर्क रखना चाहिए।’’ 

खिलाड़ियों में टैंगाई एनडोम्बेले टीम मैनेजर के साथ ट्रेनिंग करते दिख रहे हैं जबकि डेविनसन सांचेज और रेयान सेसेनगनोन उत्तरी लंदन के इसी पार्क में दौड़ते दिख रहे हैं। 

स्पर्स के फुलबैक सर्गे आरियर ने भी एक अन्य व्यक्ति के साथ जागिंग करते हुए खुद की वीडियो इस्ंटाग्राम पर डाली है। कोविड-19 के फैलने के कारण प्रीमियर लीग मार्च के मध्य से निलंबित हो चुकी है। 

ब्रिटिश सरकार ने लॉकडाउन में कई कड़े नियम बनाये हैं जिसमें एक दिन में एक बार ‘वॉक’ करने या अभ्यास की अनुमति दी गयी है जिसमें सामाजिक दूरी के नियम का पालन करने को भी कहा गया है। 

टोटेनहम प्रवक्ता ने मंगलवार को कहा, ‘‘हमारे सभी खिलाड़ियों को बाहर अभ्यास के दौरान सामाजिक दूरी का पालन करने की बात याद दिलायी गयी। ’’ 



from India TV: sports Feed

No comments

Powered by Blogger.