Header Ads

लॉकडाउन का उल्लंघन कर स्पेन से अपने देश रूस लौटे फुटबॉलर फेडर स्मोलोव

Fedor Smolov Image Source : GETTY

स्पेनिस फुटबॉल क्लब सेल्टा वीगो और रूस के इंटरनेशनल  फुटबॉलर फेडर स्मोलोव स्पेन में लॉकडाउन के बावजूद अपने देश लौटे गए। स्मोलोव क्लब के दूसरे खिलाड़ी हैं जिन्होंने कोरोना वायरस महामारी के दौरान जारी लॉकडाउन का उल्लंघन किया है। 

एक स्पैनिश अखबार के रिपोर्ट के मुताबित स्मोलोव ने अपने नीजी कारणों का हवाला देकर अपने क्लब सेल्टा से घर जाने की अनुमति मांगी थी लेकिन उन्हें इसकी इजाजत नहीं मिली, जिसके बाद वे बिना किसी को बताए अपने देश के लिए निकल गए। 

हालांकि इससे पहले 30 साल के स्मोलोब ने लगातार क्लब से बात की कि उन्हें घर वापस लौटने दिया जाए जिससे की वह अपने सभी नीजी मामलों को सुलझा सके, लेकिन क्लब ने लॉकडाउन के दौरान स्मोलोव के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।

स्मोलोव से पहले इसी क्लब के पिनो सिस्टो पिछले महीने लॉकडाउन के दौरान ही अपनी कार से डेनमार्क वापस लौट गए थे। स्पेनिश मीडिया के रिपोर्ट के मुताबिक ने सिस्टो ने देश छोड़ने की जानकारी अपने क्लब को भी नहीं दी थी।

कोरोना वायरस महामारी के कारण स्पेन में चार से सप्ताह से लॉकडाउन जारी है जिसे की 26 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया गया था। इस माहारी के कारण देश में अबतक 12000 हजार लोगों अपनी जान गंवा चुके हैं।



from India TV: sports Feed

No comments

Powered by Blogger.