Header Ads

पाकिस्तानी कप्तान अजहर अली ने की टेस्ट चैंपियनशिप को आगे बढ़ाने की मांग

Azhar Ali Image Source : AP

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान अजहर अली का मानना है कि कोरोना वायरस महामारी के कारण जारी संकट के इस दौर में वर्ल्ड टेस्ट चैंपिनयशिप आगे के लिए टाल दिया जाना चाहिए। अजहर ने कहा कि मुझे लगता है कि सभी टीमों को चैंपियनशिप में खेलने का मौका मिलेगा। अगर समय पर मैच खत्म नहीं होता है तो इसे आगे बढ़ाया जाना चाहिए। 

वहीं कोविड-19 के कारण ठप्प पड़ चुके क्रिकेट आयोजनों को लेकर अजहर ने कहा कि निश्चित रूप से पूरी दुनिया के क्रिकेटर मैदान पर आना चाहते होंगे लेकिन इस महामारी के बीच खिलाड़ियों और फैंस के स्वास्थ्य के साथ कोई समझौता नहीं किया जा सकता है।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पत्रकारों के साथ खास बातचीत में अजहर ने कहा, '' खाली स्टेडियम में मैच को कराया जा सकता है जिससे कम से कम लोग घर में टीवी पर तो इसे देख ही सकते हैं। हालांकि सुरक्षा के साथ किसी तरह का समझौता नहीं होना चाहिए।''

इसके अलावा अजहर ने मौजूदा कोच और टीम के मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक के साथ अपने संबंधों पर भी खुल कर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, '' मैंने उनकी कप्तानी में काफी क्रिकेट खेला है और उनके साथ एक कोच के तौर पर हमारे बीच अच्छा संबंध है। एक साथ खेलने का हमें फायदा यह है कि हमें एक दूसरे को समझने में काफी आसानी होती है।''

वहीं अपने फॉर्म पर पूछे गए सवाल के जवाब में अजहर ने कहा, '' मैं घुटने में चोट के कारण वह रन नहीं बना पा रहा था। साथ वनडे क्रिकेट में अधिक मौका नहीं मिलने की वजह से वह मैंने अपना लय गंवा दिया। हालांकि अब मैं अब अपने फॉर्म को वापस पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं।'' 



from India TV: sports Feed

No comments

Powered by Blogger.