Header Ads

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का दूसरी बार हुआ कोरोना वायरस का टेस्ट, रिपोर्ट आई निगेटिव

Donald trump Image Source : AP

अमेरिका में कोरोना वायरस के बढ़ते आंकड़ों के बीच एक अच्छी खबर आई है। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर कोरोना वायरस से निगेटिव पाए गए हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने स्वास्थ्य की घोषणा की। इससे पहले भी अमेरिकी राष्ट्रपति का व्हाइट हाउस में कोरोना वायरस टेस्ट किया गया था। उनका यह भी टेस्ट निगेटिव आया था। बता दें कि अमेरिका में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है यहां यह घातक वायरस 6000 लोगों की जान ले चुका है। वहीं पिछले 24 घंटों में 1100 से ज्यादा लोग जान गंवा चुके हैं। 

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि व्हाइट हाउस में आज मेरा एक और कोरोना वायरस टेस्ट हुआ था। जिसमें बताया गया है कि राष्ट्रपति ट्रंप का कोविड—19 टेस्ट निगेटिव आया है। बताया जा रहा है कि इस बार ट्रंप का रैपिड टेस्ट किया गया था। ट्रंप ने बताया कि इसमें मात्र 15 मिनट का वक्त लगा। ट्रंप ने कहा कि मुझे उत्सुक्ता थी कि यह टेस्ट कैसे होता है। यह वाकई बेहद आसान था। 

न्यूयॉर्क की हालत सबसे खराब

कोरोना वायरस से जुड़ा डाटा प्रदान करने वाली वेबसाइट वर्डोमीटर के मुताबिक अमेरिका में कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए लोगों की संख्या 2 लाख 44 हजार के भी पार पहुंच गई है। इसमें से 2 लाख 28 हजार मामले एक्टिव हैं। 5421 लोग की हालत गंभीर बनी हुई है। हालांकि अमेरिका में 10,403 लोग ठीक होकर घर भी जा चुके हैं। देश में कोरोना वायरस से सबसे अधिक प्रभावित न्यूयॉर्क शहर है। यहां पर कोरोना वायरस के 93,053 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं 2538 लोगों की मौत हो चुकी है। 



from India TV: world Feed https://ift.tt/2UEF8SI

No comments

Powered by Blogger.