Header Ads

'शमशेरा' में रणबीर के अपोजिट दिखेंगी वाणी कपूर, बोलीं- 2019 मेरे लिए भाग्यशाली साबित हुआ

बॉलीवुड डेस्क. पिछले साल फिल्म 'वॉर' में ऋतिक रोशन के अपोजिट नजर आने के बाद वाणी कपूर को एक और बड़ी फिल्म मिल गई है। वे अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' में रणबीर कपूर के साथ जोड़ी बनाएंगी। करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनने वाली इस मेगा एक्शन फिल्म में वाणी एकबार फिर पूरी तरह नए अंदाज में सामने आने को तैयार हैं। फिल्म में वाणी भारत के दिल से जुड़े बेहतरीन ट्रैवेलिंग परफॉर्मर के बाद अब सबसे पसंदीदा और डिमांडिंग किरदार की भूमिका निभाएंगी।

फिल्म 'वॉर' के बारे में बात करते हुए वाणी ने बताया, '2019 मेरे लिए सौभाग्यशाली रहा, क्योंकिमैंने 'वॉर' ब्लॉकबस्टर फिल्म की, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ना केवल ढेरों रिकार्ड बनाए बल्कि लोगों का मनोरंजन भी किया। इस फिल्म का हिस्सा बनने के मामले में मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं। मेरी भूमिका भले ही छोटी थी, लेकिन थीम के लिहाज से सार्थक थी और फिल्म ने मुझे आगे बढ़ने और अपनी पहचान बनान का मौका दिया।' वे कहतीं हैं, 'मुझे खुशी है कि जिस तरह मैंने अपने किरदार को निभाया, लोगों ने उसकी सराहना की और इसके लिए लोगों से मिली बधाई और प्रशंसा की मैं आभारी हूं।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
वाणी कपूर (फाइल फोटो)


from Dainik Bhaskar

No comments

Powered by Blogger.