Header Ads

‘छपाक’ के खिलाफ लक्ष्मी अग्रवाल की वकील अपर्णा भट्ट ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की, सुनवाई आज

‘छपाक’ के खिलाफ लक्ष्मी अग्रवाल की वकील अपर्णा भट्ट ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की, सुनवाई आज
बॉलीवुड डेस्क. दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' के खिलाफ लक्ष्मी अग्रवाल की वकील अपर्णा भट्ट ने पटियाला हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। अपर्णा ने फिल्म पर रोक लगाने की मांग की। लॉयर के अनुसार उन्होंने लक्ष्मी के केस के दौरान कोर्ट में काफी मेहनत की, लेकिनफिल्म में उन्हें क्रेडिट नहीं दिया गया। गुरुवार को मामले की सुनवाई पटियाला हाउस कोर्ट में की जाएगी।
अपर्णा ने अपनी याचिका में बताया कि उन्होंने लक्ष्मी को न्याय दिलाने के लिए सालों तक मेहनत की, लेकिन फिल्म में उन्हें इस बात का क्रेडिट नहीं दिया गया। उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा कि 'मैंने कभी भी अपने काम का दिखावा नहीं किया है, लेकिन फिल्म को देखकर मैं परेशान हो गई हूं और अपनी पहचान बचाने के लिए कानूनी कार्रवाई का सहारा ले रही हूं।' उन्होंने लिखा कि मैंने पटियाला हाई कोर्ट लक्ष्मी का केस लड़ा, कल कोई और वहां पर अब मेरा केस लड़ेगा।
अपर्णा लिखती हैं कि 'मैं बॉलीवुड के उन ताकतवर निर्माताओं से नहीं लड़ सकती, लेकिन चुप रहने से अन्याय को बढ़ावा मिलेगा।' उन्होंने लिखा कि मैं नतीजों का सामना करने के लिए तैयार हूं। लक्ष्मी पर साल 2005 में नदीम खान नाम के युवक ने एसिड फेंक दिया था ।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Lakshmi Aggarwal's lawyer Aparna Bhatt filed a petition in the High Court against 'Chhapak', demanding a ban on the film


from Dainik Bhaskar

No comments

Powered by Blogger.